Friday, May 13, 2016

मेटाट्रेडर पर धागा सेटिंग अलर्ट







+

धागा: मेटाट्रेडर पर अलर्ट स्थापना। 2006 Norristown , फिलीस्तीनी अथॉरिटी के पोस्ट 450 दिनांक दिसंबर शामिल हों मैं दूसरों के रूप में अच्छी तरह से इस उपयोगी पाएंगे यकीन के बाद से मुक्त टक्कर । मैं सिर्फ सेंडमेल जोड़ा (& quot; पाठ & quot; ); बिग प्रकार का सेब की तरह अपने कस्टम संकेतकों के लिए लाइन ईमेल मेरे फोन करने के लिए भेजा करने के लिए ईमेल, सेलफोन , वीटी व्यापारी में पेजर अलर्ट किसी ईमेल के माध्यम से मुझे यह भेज सकते हैं? मूलतः stockwet द्वारा पोस्ट यहाँ आप सोच रहे हैं कि क्या होता है कि एक मेटाट्रेडर विशेषज्ञ करने के लिए एक कड़ी है। ईएमए के पार एक ईमेल भेजा जाता है । क्षमा करें, मैं मैं यहाँ mq4 फ़ाइलों को अपलोड नहीं किया जा सकता क्योंकि यह करने के लिए जोड़ने के लिए है ? - Forexclarity / मंच / showthread. php टी = 464 Pipinion / कारखाना / experts. htm - आप मेटाट्रेडर के लिए बहुत नया कर रहे हैं और जब से , यहां इस तरह मैं यहाँ पोस्ट कर रहा हूँ के रूप में एक विशेषज्ञ फाइलों के साथ काम करने पर एक ट्यूटोरियल है।



No comments:

Post a Comment