Friday, May 13, 2016

बैंक के लिए सीधी पहुँच के साथ यहां एक पेशेवर मंच







+

बैंक के लिए सीधी पहुँच के साथ यहां एक पेशेवर मंच बैंक के लिए सीधी पहुँच के साथ पेशेवर मंच , व्यापारियों नमस्कार मैं अंत में लगभग 20 दलालों की तरह की कोशिश के बाद एक पेशेवर मंच पाया; 2 वर्षों के दौरान आदि Currenex , Dukascopy , एसीएम । मल्टी बैंक व्यापार: मैं दुनिया के सबसे बड़े बैंकों को सीधे मेरे आदेश पारित : ड्यूश बैंक , यूबीएस , बैंक ऑफ अमेरिका , सिटी बैंक। तात्कालिक निष्पादन , एक क्लिक के । प्रसार की बड़ी कंपनियों पर हास्यास्पद 0-1pips हैं और तरलता की कुल रहे हैं। और 100: 1 का लाभ उठाने । इसके अलावा, मैं अंत में खबर व्यापार कर सकते हैं केवल समस्या यह millionairs के लिए एक निजी क्लब है, और आप मिनट 500k $ खाते की जरूरत में जाने के लिए। मैं उन लोगों के साथ बात की थी और हम सदस्यता के लिए अधिक से अधिक 9 लोग कर रहे हैं अगर वे 80k खाते के साथ स्वीकार करेंगे। मैं पहले से ही मेरा 2 दोस्त हैं और 7 अन्य या उससे अधिक के लिए देख रहे हैं। किसी को रुचि रखते हैं या अधिक जानकारी की जरूरत है , तो आप इस ईमेल पर यहाँ या मुझसे संपर्क कर सकते हैं:



No comments:

Post a Comment