Friday, May 13, 2016

नि खेलते हैं! xp के अंतर्गत







+

नि खेलते हैं! XP के अंतर्गत? समूहों से संग्रहीत: microsoft. public. windowsxp. games (अधिक जानकारी?) नि बाहर खींच करने की कोशिश की, "यह खेलते हैं!" सीडी और खेल चल रहा है / स्थापित करने विन XP पर। मैं का उपयोग कर चलाने के लिए मिल स्थापित करने में कामयाब रहे हैं संगतता XP की सुविधा है, लेकिन अधिक से अधिक करने के लिए खेल नहीं मिल सका एक ठोस balck स्क्रीन शुरू करने और एक मजबूर कार्यक्रम को बंद करने के लिए प्रतीक्षा करें। मैंने सोचा मेरी जोन / गेमिंग Helpsite जाएँ: nibblesnbits. tk या कॉल / संपर्क वारंटी के बिना "जैसा है" मेरी सलाह दान कर दी है; और न ही मैं किसी भी अधिकार प्रदान करते हैं। _________________________________________________________ "StevenE" और लेफ्टिनेंट; stevenenospam & gt; संदेश खबर में लिखा है: Xns96C096261DB4Dstevenenospamcom69.28.186.121। | नि बाहर खींच करने की कोशिश की, "यह खेलते हैं!" सीडी और खेल चल रहा है / स्थापित करने | विन XP पर। मैं का उपयोग कर चलाने के लिए मिल स्थापित करने में कामयाब रहे हैं | lateset ध्वनि और वीडियो DLLs के संस्करण और उन की जगह की कोशिश की। | इसे खेलने ऐसा लगता है कि लगता है! कार्यक्रम में एक विशिष्ट दिनचर्या में बंद कर दिया गया है | अब कोई lateset रिलीज में शामिल है कि DLL। किसी भी नहीं मिल सकता है | यह काम करने के लिए मजबूर करने के लिए कैसे करने के लिए संबंधित वेबसाइट की जानकारी। और हां जादूगरों कोई



No comments:

Post a Comment